Tuesday 21 November 2017

विदेशी मुद्रा - saigon किक


साइगॉन किक एल्बम साइगॉन किक उल्लेखनीय एल्बम आप की तरह बहुत कुछ यहोवा अपने मेकअप से मिलते हैं मेरे दिल को तोड़ते समय के हस्ताक्षर बहुत उदास बोलना एकमात्र धिक्कार जिसे हम कभी नहीं रोते थे अब फ्रिंज (1998) शत्रुतापूर्ण युवा (डेमो) ईश्वर 42 वें स्ट्रीट (डेमो) में उसे बियर डाइज़िस वाइन करें आप और मैं केवल एकमात्र मित्र रंग (डेमो) सुंदर प्यार उसी रास्ते पर है (डेमो) जब आप उसी तरह महसूस कर रहे थे (डेमो) सभी मैं चाहता हूं (डेमो) स्पिडेई रेपिस्ट माई हार्ट चीफ्स (डेमो) हे हे हे लेजर (डेमो) मातृभूमि साल्वेश ऐविल इन द बिस्टम्स (1 99 5) परिचय रूसी लड़की की हत्या ग्राउंड एडेन हर किसी पर जा रहा है स्पैनिश रेन फ्लश और बोन सनशाइन विक्टोरिया अफरात तो दर्दनाक एडगर ऑल अबाउंड वॉटर (1993) एक चरण के करीब अंतरिक्ष विषमता पानी यातना बलात्कार के क्षेत्र मैं तुम्हें प्यार करता हूँ सार्जेंट स्टीव माई हार्ट ऑन एंड द द वे सेंटिएंटल गर्ल क्लोज़ टू यूज़ आप कब आप थे रीरिस द लिजर्ड (1 99 2) लव इन्स ऑन क्रूरिटी एंटीस् टेस्टीयल यूथ फ़ील फॉर द फॉर फ्रीडम इम्स ऑफ़ 42 वें स्ट्रीट मेरा डॉग पुर्परमिंट जनजाति छिपकली सब ठीक है नींद सब मैं चाहता हूं कि बॉडी बैग मिस जोन्स वर्ल्ड गोन्स चैलेंज साइगॉन किक (1 99 1) नई दुनिया आप क्या कह रहे हैं सुजी रंग आने वाले घर क्या हैं? ईश्वर का प्यार समुद्र के नीचे से कम होता है मेरा जीवन रविवार के दिन बदसूरत आओ मुझे अब आई आईसीयू साइगॉन किक सभी एल्बम प्यार रास्ते में है - साइगॉन किक आधिकारिक वीडियो W गीत: 11 2010 अकेला साइडवॉक, मूक रात शाम को लाओ, गहरे अंदर मुझे पकड़ो, मुझे अब छूए भावनाओं को आज रात से मुक्त कर दें, प्रेम जिस तरह से मैं इसे तुम्हारी आँखों में देख रहा हूं, इसे आज रात की एक कोशिश दे दो। इसे अपनी आंखों में देखें, यह आज रात को एक और कोशिश दे, मौसम का समय, अपने आँसू को पोंछे, कोई भय नहीं है, कोई डर नहीं, और सभी सपने देखने वाले, बहुत पीछे हैं अब आप यहां हैं, और हरदम ठीक है प्यार मैं जिस तरह से कर सकता हूं इसे अपनी आंखों में देखें, यह आज रात को एक बार कोशिश कर दे। प्यार जिस तरह से मैं इसे तुम्हारी आँखों में देख सकता हूँ, इसे आज रात की कोशिश में दे दो और सुबह में बीमार चली गईं सब कुछ जो मैंने पीछे छोड़ा था अगर आपको मुझे चाहिए रात और दिन आओ, मैं समय के हाथों को रोक देता हूं, जिस तरह से मैं इसे अपनी आंखों में देख सकता हूँ, वही वह है जो इसे आज रात की बच्ची की कोशिश करता है। जिस तरह से मैं इसे अपनी आंखों में देख सकता हूं, वही इसे आज रात को एक बार कोशिश करने देता है। बच्चा प्यार जिस तरह से मैं इसे अपनी आँखों में देख सकता हूँ, इसे आज रात को एक और कोशिश दे दो। यह तुम्हारी आँखों में है, इसे आज रात को एक और कोशिश दे दो

No comments:

Post a Comment