Saturday 2 December 2017

आईकोनिया एमटी 4 विदेशी मुद्रा


टैबलेट पीसी पर एमटी 4 का इस्तेमाल किया फरवरी 2010 में शामिल हो गया स्थिति: सदस्य 64 पोस्ट क्या टैबलेट पीसी पर पूर्ण एमटी 4 प्लेटफॉर्म को चलाने के लिए संभव है, कोई भी सफलतापूर्वक ऐसा कर रहा है, क्या वे काफी शक्तिशाली हैं, मुझे मोबाइल समाधान की आवश्यकता है, अब मेरा कार्यस्थल भी उपयोग से इनकार कर दिया है यूएसबी फ्लैश ड्राइव से जिस पर मैं एमटी 4 चलाता था। मुझे कुछ कस्टम संकेतक लोड करने की जरूरत है और मेरा टेम्प्लेट सिर्फ एक चार्ट है, इसलिए पीसी उपयोग पर भी मांग नहीं है मेरे पास मेरे फोन पर एक अलग ब्रोकर आवेदन है, लेकिन मोबाइल एमटी 4 कार्यक्रम बहुत सीमित हैं, मुझे नहीं लगता कि मैं इस पर कस्टम संकेतक का उपयोग कर सकता हूं। तो मैं गोलियों में देख रहा हूं लेकिन कठबोली बाहर काम करता है अगर वे नियमित रूप से पीसी प्रोग्राम चलाएंगे या क्या वे साधारण एप्लिकेशन के लिए बनाए गए हैं क्या किसी टेबलेट पीसी पर पूर्ण एमटी 4 प्लेटफॉर्म को चलाया जा सकता है, क्या कोई भी सफलतापूर्वक यह कर रहा है, क्या वे मुझे बहुत अधिक शक्तिशाली हैं एक मोबाइल समाधान अब मेरे कार्यस्थल ने यूएसबी फ्लैश ड्राइव के उपयोग से इनकार कर दिया है, जिसमें से मैं एमटी 4 को चलाने के लिए इस्तेमाल किया था। मुझे कुछ कस्टम संकेतक लोड करने की जरूरत है और मेरा टेम्प्लेट सिर्फ एक चार्ट है, इसलिए पीसी उपयोग पर भी मांग नहीं है मेरे पास मेरे फोन पर एक अलग ब्रोकर आवेदन है, लेकिन मोबाइल एमटी 4 कार्यक्रम बहुत सीमित हैं, मुझे नहीं लगता कि मैं इस पर कस्टम संकेतक का उपयोग कर सकता हूं। तो मैं गोलियों में देख रहा हूं, लेकिन अगर वे काम करते हैं तो यह काम नहीं कर सकता हाँ। मेरे पास एक 3 साल का रायन एवरुन है (कंपनी दिवालिया हो गई) जो कि 600 मेग प्रोसेसर के साथ विंडोज़ एक्सपी चलाता है और यह ठीक काम करता है। नए लोग बेहतर काम करेंगे क्योंकि उनके पास तेज प्रोसेसर और अधिक मेढ़े हैं बस एक मिलता है जो खिड़कियां चलाता है और आप ठीक हो जाएंगे। अपने स्मार्टफ़ोन या टैबलेट से टेड फ़ॉरेक्स मेटाट्रेडर 4 दुनिया के सबसे लोकप्रिय विदेशी मुद्रा व्यापार मंच है। अपने मेटाट्रेडर 4 एंड्रॉइड ऐप के साथ व्यापार करने के लिए सैकड़ों दलालों और हजारों सर्वरों में से चुनें। तकनीकी संकेतक और ग्राफिकल ऑब्जेक्ट्स का उपयोग करके अपने खाते, व्यापार को नियंत्रित करें और विदेशी मुद्रा बाजार का विश्लेषण करें। वित्तीय साधनों का वास्तविक समय उद्धरण लंबित ऑर्डर सहित व्यापारिक आदेशों का पूरा सेट, व्यापार निष्पादन के सभी प्रकार विस्तृत व्यापारिक इतिहास चार्ट पर वित्तीय साधनों के बीच फास्ट स्विच ध्वनि सूचनाएं अनुकूलन योग्य चार्ट रंग योजना लंबित ऑर्डर के मूल्यों के साथ-साथ SL और चार्ट पर टी.पी. मूल्य निशुल्क वित्तीय समाचार सामग्री दर्जनों दैनिक किसी भी पंजीकृत MQL5munity उपयोगकर्ता के साथ चैट करें डेस्कटॉप MetaTrader 4 मंच और MQL5munity सेवाओं से पुश सूचनाओं के लिए समर्थन ज़ूम और स्क्रॉल विकल्पों के साथ इंटरएक्टिव वास्तविक समय चार्ट 30 सबसे लोकप्रिय तकनीकी संकेतक 24 विश्लेषणात्मक वस्तुओं : लाइन, चैनल, ज्यामितीय आकार, साथ ही साथ गन, फिबोनासी और इलियट टूल 9 टाइमफ्रेम: एम 1, एम 5, एम 15, एम 30, एच 1, एच 4, डी 1, डब्ल्यू 1 और एमएन 3 प्रकार के चार्ट: सलाखों, जापानी कैंडलस्टिक्स और टूटी लाइन डाउनलोड करें अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर एंड्रॉइड के लिए मेटाट्रेडर 4 और विश्व में किसी भी समय और कहीं भी विदेशी मुद्रा व्यापार करें। केरेस्केडेलमी विदेशी मुद्रा आलेख एनआरएल यॉनी टैबलेट मेटाट्रेडर 4 एक विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कंपनी विदेशी मुद्रा केरेक्सेडी मंच। वीलास टीबीबी एसजेएस ब्रैकरेक एसएसएपीएआरआरएक्स मेटाट्रेडर 4 एंड्रॉइड ऐप इर्निट्सड एक एसएसएमएलएलए, एक केरेस्कैडेलेम एसएएमएमजनी ने एक विदेशी मुद्रा व्यापार की तकनीकी विशेषज्ञों की समीक्षा की है। एक Vals idej rfolyamok एक pnzgyi eszkzk Teljes kr Kereskedelmi rendelsek, belertve एक folyamatban lv megrendelsek Minden tpus kereskeds az Rszletes kereskedsi trtnete एक specilis funkcik Gyors VLTs pnzgyi eszkzk trkpeken ध्वनि चार्ट Testreszabhat rtestsek sznsma व्यापार szintek megjelentsre राय fggben rdekben, valamint एक SL रों टी.पी. rtkek एक चित्र Ingyenes pnzgyi hrek - TBB tucat anyagok NAPI Beszlgets एक brmely regisztrlt felhasznl MQL5munity एक tmogats पुश rtestseket az asztalon मेटा ट्रेडर 4 मंच रों MQL5munity szolgltatsok Interaktv, Vals idej grafikonok ज़ूम रों grgets lehetsgek 30 legnpszerbb technikai indiktorok 24 analitikai trgyak: vonalak, csatornk, जियोमेट्राय फॉर्मक, वाल्मेंट ए गैन, फिबोनैकी एस इलियट सर्जर 9 एमटेक: एम 1, एम 5, एम 15, एम 30, एच 1, एच 4, डी 1, डब्लू 1 एस एमएन 3 टाइपोग्राफी: ब्रोक, जॅप गैर्टीटेट के एसजीजीटीओटी वॉनल टीटीएसई मेटाट्रेडर 4 एंड्रॉइड के लिए ओक ओस्टालेफोनन यॉमी विदेशी मुद्रा ब्रोकर की ब्रोशर विल्गोन वैल्मेइयेक जदंसॉग्क टॉबबी इन्फोसीक

No comments:

Post a Comment