Saturday 9 December 2017

एक वित्तीय बाजार एमटी 4 विदेशी मुद्रा


एक फाइनेंशियल मार्केट सीबी फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड का एक व्यापारिक नाम है, जो कंपनी की संख्या 6050593 के साथ इंग्लैंड में पंजीकृत है। सी.बी. फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड यूके में वित्तीय आचरण प्राधिकरण (फर्म संदर्भ संख्या 466201 के तहत) और वित्तीय सेवाओं के द्वारा अधिकृत और विनियमित है दक्षिण अफ्रीका में बोर्ड (एफएसपी संख्या 45784 के साथ) वन फाइनेंशियल मार्केट्स (एशिया) लिमिटेड हांगकांग सिक्योरिटीज और फ्यूचर्स कमीशन (एसएफसी सीई नं बीएफजे 621) के साथ अधिकृत और वन्य वित्तीय बाजारों के एक अनुमोदित एजेंट है। एक वित्तीय बाजार एक पुरस्कार विजेता, खुदरा और संस्थागत निवेशकों के लिए 245 व्यापारिक सुविधाएं प्रदान करने वाली ऑनलाइन दलाल है। हमारे ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के जरिए ग्राहकों के पास सभी प्रमुख विदेशी मुद्रा क्रॉस, इंटरनेशनल इंडेक्स और सॉफ्ट कमोडिटीज में से कुछ सबसे कम मार्जिन, सबसे तेज फैलाव और सबसे तेज निष्पादन उपलब्ध है। एक वित्तीय बाजार की सी बी फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड द्वारा स्वामित्व और संचालित है। पुरस्कार जीतने वाली दलाल हम कई पुरस्कारों के साथ प्रस्तुत किए गए हैं जो हमारे ग्राहकों की सेवा और समर्पण की गुणवत्ता को पहचानते हैं। बेस्ट एफएसए नियमन ब्रोकर सऊदी मनी एक्स्पो बेस्ट एज्यूचर प्रोडक्शन सऊदी मनी एक्सपो ओन वित्तीय बाजार की समीक्षा (अभी तक कोई सितार नहीं है, क्योंकि मैं इस दलाल के साथ किसी भी वास्तविक धन का अनुभव नहीं कर पाया था।) करीब आधे साल पहले मैं एक वित्तीय (एकसीएफडी) ) विभिन्न बड़े नाम के दलालों (उनमें से एफएक्ससीएम, एफएक्सडीडी, अल्पारी यूके, डुकास्कापी, एमबी ट्रेडिंग, आदि) से लगभग एक दर्जन अन्य डेमो खातों के साथ। मेरे डेमो कुक-ऑफ में शामिल किए जाने के लिए केवल एकमात्र मानदंड यह था कि दलाल को लाइसेंस प्राप्त करना होगा और उन्हें अमेरिकी खातों को स्वीकार करना होगा। (यह हाल ही में सीटीएफसी एनएफए प्रत्यावर्तन के फैसलों से पहले था जो इस संबंध में खेल को प्रभावी ढंग से बदल दिया था।) प्रत्येक खाते में एक मिनट के चार्ट पर विदेशी मुद्रा मेगाड्रॉइड ईए व्यापार EURUSD की एक प्रति है, साथ ही एक घंटे में FxAutoDetector EA की एक प्रति 30 सेकंड सर्वर मतदान अंतराल के साथ चार्ट (ब्रोकर फ़ीड की गुणवत्ता का प्रयास करने और मापने के लिए) एक बात जो कि वन फाइनैंशियल बनाम के साथ खड़ा हो गई थी, बाकी यह था कि वन फाइनैंशियल में कभी भी फीड डॉकआउट नहीं होता था। इस दलाल के लिए FxAutoDetector काफी हद तक शांत था एक वित्तीय ईए के लिए EURUSD लाइन आलेख भी ज़ोरदार था, यानी एक मिनट की सलाखों के अन्य दलालों के ग्राफ में सलाखों के मुकाबले अधिक सीमा होती है। ग्राफ़ ने शायद ही कभी किसी भी अंतराल या टूट को दिखाया। इसके साथ तुलना करें, एफएक्ससीएम और अंतर दिन और रात की तरह है एक फाइनैंशियल में उन दलालों में से किसी का भी सबसे अच्छा व्यापारिक प्रदर्शन होता था जो मैं उन लोगों के साथ मिल रहा था। मुझे उम्मीद है कि यह ज्यादातर फीड की मजबूत गुणवत्ता के कारण है (जैसा कि विदेशी मुद्रा मेगाड्रॉइड मूल रूप से समान बाजार स्थितियों में लगातार एक ही बात करता है)। मुझे पता है कि एक डेमो अकाउंट के लिए इसका लाभ आसान है, लेकिन मैं इस दलाल के साथ डेमो ट्रेडिंग के दौरान अनुभव किए गए सभी चीजों से प्रभावित हुआ था। Ive के बाद से अन्य दलालों के साथ कई लाइव खातों को खोला है और वे जब मैं उन्हें demod जब मैं देखा के बराबर प्रदर्शन करते हैं। मैं केवल उम्मीद कर सकता हूं कि वन फाइनेंशियल के साथ एक लाइव खाता उन डेमो खाते के अनुरूप होगा जो मैंने उनके साथ किया था। प्लस पक्ष पर वे एफएसए लाइसेंस प्राप्त कर रहे हैं, लेकिन कम से कम पक्ष में वे अपेक्षा करते हैं कि वे पश्चिमी दुनिया में अपेक्षाकृत अज्ञात हैं (ध्यान दें कि मैं उन्हें यहां समीक्षा करने के लिए सबसे पहले)। इस ब्रोकर के साथ कोई और कोई भी अनुभव है टैग्स: एक वित्तीय बाजार समीक्षा

No comments:

Post a Comment