Sunday 24 December 2017

कोई विदेशी मुद्रा की आवश्यकता नहीं है


प्रदर्शन मानक क्यों नोएफ़एक्स क्यों नोएफ़एक्स प्रदर्शन मानक नोएएफएक्स हमेशा अपने ग्राहकों के लिए सबसे अच्छी सेवा प्रदान करने का प्रयास करता है, चाहे उनका आकार या स्थान हो। हम व्यापारिक स्थिति बनाते हैं जो हमारे ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम वातावरण सुनिश्चित करते हैं। हम यह सुनिश्चित करते हैं कि आपको सबसे अच्छी फांसी मिल जाए, और यह कि आपके सभी ट्रेडों को सर्वोत्तम संभवतः भरता है। यह दिखाने के लिए कि हम उत्कृष्टता के लिए प्रयास करते हैं, शब्द की सिर्फ एक नाटक नहीं है, हमने इसे रीयलटाइम पर नजर रखे हुए प्रदर्शन के साथ इसे वापस करने का निर्णय लिया है, और इसे सार्वजनिक किया जा रहा है निष्पादन लेखापरीक्षा इस पृष्ठ में, आप हमारी प्रदर्शन रिपोर्ट देखेंगे। व्यापार निष्पादन के संदर्भ में हमारे प्रदर्शन को मापा जाता है: आदेश को भरने के लिए निष्पादन समय व्यापार पूर्ण करने के लिए निष्पादन का समय requotes की संख्या औसत फैलता फैलता है ये किसी भी विदेशी मुद्रा दलाल का मूल्यांकन करने के लिए सर्वोत्तम तरीके हैं और कई ऐसे डेटा प्रकट नहीं करते हैं चूंकि ये आंकड़े सच्चाई बताते हैं कि कैसे ट्रेडों को निष्पादित किया जाता है और वे ग्राहकों को कैसे प्रभावित कर सकते हैं, तो ज्यादातर दलाल इस तरह की जानकारी सार्वजनिक रूप से प्रकट नहीं करते हैं निष्पादन स्पीड पहला निष्पादन गति है इससे आपको यह पता चलेगा कि हम तेजी से चलती अस्थिर बाजार, अतरल बाजार और अन्य बाजार स्थितियों में कैसे काम करते हैं। इससे आपको यह पता चलेगा कि एक व्यापार कितनी तेजी से चलाया जाता है, जो बदले में यह सुनिश्चित करेगा कि आपको सबसे ज्यादा कुशल मूल्य मिलेगा। तेजी से निष्पादन, बेहतर कीमत यदि निष्पादन की गति धीमी है, तो यह काफी संभावना है कि ऑर्डर के बाजार से पहले कीमत बदल जाएगी और इसलिए आपको एक कीमत की कीमत या एक उद्धरण प्राप्त होगा। नीचे दिया गया निष्पादन की औसत गति, सभी ट्रेडों के लिए प्रतिदिन की गणना की जाती है, जब उस समय से जमा की जाती है जब इसे तरलता प्रदाता (एलपी) के पक्ष में निष्पादित किया जाता है। यह एक बार किया जाता है, यह मूल रूप से गारंटी देता है कि व्यापार के माध्यम से है और मूल्य भी तय हो गई है। जैसा कि आप देख सकते हैं, एलपी की ओर से निष्पादन की औसत गति 10 एमएस से कम है और हम इसे इस तरह रखने की कोशिश करते हैं, चाहे वह व्यापार 1 माइक्रोलोट या 10,000 मानक लॉट का हो। चार्ट नीचे पूर्ण व्यापार निष्पादन समय है, जो कि मूल रूप से उस समय से लिया गया समय है जब ग्राहक को स्क्रीन पर पुष्टि होने पर उस समय तक आदेश दिया जाता है। यह हमारे सभी ट्रेडों के लिए दैनिक आधार पर औसत के रूप में भी गणना की जाती है, बहुत आकार के बावजूद। जैसा कि आप देख सकते हैं, यह 20 एमएस से कम है जो सुनिश्चित करता है कि आपको वह कीमत मिलती है जो आप चाहते हैं। आदेशों की संख्या की आवश्यकताएँ अगले पैरामीटर जो हमें मापते हैं, वह requotes की संख्या है। अगर मूल्य कीमत से बहुत दूर भटक जाता है जो कि अनुरोध किया गया था, तो व्यापारी को एक requote प्राप्त होता है। यह तब भी होता है जब बीच में एक डीलिंग डेस्क होता है, जिसमें इस तरह की तंत्र विकसित होती है जिससे व्यापारी को अच्छे भरने से इनकार करके लाभ प्राप्त करना मुश्किल हो जाता है। जैसा कि हम किसी डीलिंग डेस्क के साथ सीधे एक प्रोसेसिंग (एसटीपी) ब्रोकर के माध्यम से होते हैं, हमारे निष्पादन की गति उद्योग में सर्वश्रेष्ठ में से हैं और इसलिए आपको शायद ही कभी requote मिले। 1 मार्च 2012 से शुरू होने वाली अवधि के लिए, हम न्यूनतम की आवश्यकता रखने की कोशिश करते हैं और नॉन-रिकॉप्स पॉलिसी के प्रति प्रयास करते हैं। क्या और भी, हमने अभी तक इसे छूने में कामयाब रहे हैं और भविष्य में ऐसा करते रहेंगे। औसत स्प्रेड अंत में, खुदरा व्यापारियों के लिए पसंदीदा पैरामीटर प्रसार या लेन-देन की लागत नीचे दिए गए चार्ट दैनिक मुद्रा पर मापा जाने वाले प्रत्येक प्रमुख मुद्रा जोड़े पर औसत फैलाव दर्शाता है। आप यह भी देख सकते हैं कि यह दैनिक आधार पर स्थिर रहता है और कोई अनैतिक लाभ बनाने के उद्देश्य पर कोई भी फैल नहीं हुआ है। कृपया अपने ट्रेडिंग विकल्पों को अपवादतः कम स्प्रेड के आधार पर बनाने के बारे में अवगत रहें। खराब निष्पादन की गति या निरंतर मुक़ाबले के साथ बेहद कम फैलता है मुश्किल व्यापार स्थितियों के रूप में भी। आपके पास बहुत कम फैलाव हो सकता है लेकिन जब आप लगातार भरने या फिसलकर नहीं मिलते हैं, तो यह एक बहुत ही प्रभावी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म नहीं है। त्वरित लिंक्स विदेशी मुद्रा में requotes से बचने के लिए सामग्री को हमें एक व्यापारियों द्वारा भेजा गया है, जिन्होंने पुनः उद्धरण पाने के लिए कुछ आसान चरणों को साझा करने की कामना की थी। मैंने उन लोगों द्वारा आईबीएफएक्स की कुछ समीक्षाएं पढ़ी हैं जो समझते हैं कि एक requote ऑफकॉउट क्या है। यह क्या है, यह है कि जब आप मैन्युअल रूप से बाहर निकलते हैं, तो आप उस समय के बीच की कीमतों में घूमते हैं जब आप क्लोज बटन और पास बंद करते हैं, जो अब मार्केट ऑर्डर है, सर्वर तक पहुंच जाता है। तो, कीमतें बढ़ गई हैं आईबीएफएक्स अपने व्यापार को पेंच करने की कोशिश नहीं कर रहा है। Ive अनुभव requests जब सभी मैनुअल व्यापार यहां बताया गया है कि कैसे मैं इसके चारों ओर मिल सकता हूं। व्यापार के प्रवेश से पहले, एक लाभकारी स्तर निर्धारित करें। इसे बाद में संशोधित न करें, कीमत पिछले हो सकती है जो आप चाहते हैं। क्या आज और कल के बीच एक टीपी सेट के साथ 15 ट्रेडों थे, जैसा कि व्यापार में गया था। प्रत्येक व्यापार जो मेरे रास्ते से मेरे टीपी पर बंद हुआ था। नहीं, अजीब संदेश 2. व्यापार दर्ज होने से पहले एक स्टॉप लॉस सेट करें। इसके बाद इसे फिर से संशोधित न करें, कीमत जो आप जोखिम के प्रति इच्छुक थे द्वारा उड़ सकते हैं। मैं आम तौर पर स्वचालित रूप से रोकने के नुकसान का उपयोग नहीं करता जितना अधिक बार Ive नहीं देखा मूल्य के करीब हो या मेरे स्टॉप लॉस मारा और वापस जाने के लिए जहां मैंने संभवतः सोचा नहीं, यह आईबीएफएक्स नहीं है, ट्रेडों को स्क्रू करने की कोशिश कर रहा है, यह सामान्य बाजार में अस्थिरता है बेशक, व्यापारियों ने शिकार बंद कर दिया है, जो कि खेल का हिस्सा है। 3. आईबीएफएक्स के साथ एमटी 4 में उनका एक छोटा चेक बॉक्स है, उद्धृत मूल्य से अधिकतम विचलन को सक्षम करता है। इसे स्वयं का उपयोग न करें, लेकिन अगर आप मैन्युअल रूप से बाहर निकलने और बटन पर क्लिक करने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह आपके लिए है। यदि आप एक समय में 5 पिप्स पर खोपड़ी की कोशिश कर रहे हैं, तो शायद यह काम नहीं करता। लेकिन, यह केवल वही कीमत से भटक जाएगा जो आपने वहां डाल दिया था। एक और आईबीएफएक्स व्यापारी जिसने इसे इस्तेमाल किया था, ने मुझे बताया कि अधिक बार इसे अपने विचलन पर नहीं मारा गया है, लेकिन अगर आप इसे केवल 3 पाइप पर सेट करते हैं, तो आप उस दर से 3 या 3 पिप्स निकाल सकते हैं, जिस पर आप करीबी क्लिक करते हैं, इसलिए कितनी तेजी से कीमत बढ़ रही है इसके आधार पर एक अपेक्षा की कम संभावना होनी चाहिए 4. यदि आप वास्तव में स्वचालित विकल्पों में से किसी को पसंद नहीं करते हैं, तो आपको बस क्लिक करना होगा और आशा है कि इसे ले जाएगा। मैं खुद इस तरह से अक्सर व्यापार करता हूँ जब मूल्य बढ़ रहा है, मुझे ज़रूरत होती है, मैं हां क्लिक करता हूं, मैं बंद करना चाहता हूं और यह आमतौर पर कीमत से कुछ चीज बंद करता है जिसे मैं चाहता था यह मेरे पक्ष में 5050 के बारे में हुआ है, जहां मैं चाहता था उससे बड़ा था। आपको बस जल्दी करना होगा 5. आपके अन्य विकल्प बस कीमत की प्रतीक्षा करने के लिए बस थोड़ी देर के लिए प्रतीक्षा करें और बाहर निकल जाएं। जब कभी ऐसा हुआ तो Ive कभी एक reqoute था यदि आप एक सकारात्मक व्यापार में हैं और पहले से ही आपके टीपी और मूल्य स्टालों को मारा है तो आप वैसे भी बाहर निकलना चाहते हैं। यह उसके हस्ताक्षर को वापस लेने के लिए संकेत हो सकता है Ive थोड़ा अधिक दो महीने के लिए IBFX में रह रहा है व्यापार। मैंने शेन्नीगनों के कोई सबूत नहीं देखा। मैंने जो कुछ देखा है वह है कि कुछ चीजों को गलत तरीके से समझा जा सकता है। आपके खिलाफ व्यापार, या जानबूझकर आपको एक सकारात्मक व्यापार से बाहर होने की इजाजत नहीं दी जाएगी, इसलिए यह रिवर्स होगा। जब मैंने अपना पहला दिन जीना शुरू किया तो मैं सभी जगह कीमत का पीछा कर रहा था। मुझे निश्चित तौर पर सभी जगहों पर जुट गया dammit मैं आईएम सकारात्मक बंद करना चाहते हैं, डब्ल्यूटीएफ मैं निश्चित रूप से सोचा था कि यह आईबीएफएक्स के हिस्से पर कुछ घोटाला था। जब मुझे यह समझाया गया था कि कीमत समय के स्थान पर चली गई थी, तो मैंने करीब बटन दबाया था और सर्वर को बंद करने के लिए मेरा आदेश था, फिर यह सही समझ में आया। जब आप इसे बंद कर देते हैं तो यह एक मार्केट ऑर्डर बन जाता है। जो कहता है कि इस कीमत पर करीब और यह कीमत केवल। यदि वह कीमत नहीं है, तो अनुमान लगाएं कि आपको कीमत क्या नहीं मिलती है और आपको संदेश की आवश्यकता होती है। ईमानदारी से, कम से कम पागल नॉट के लिए यह संदेश ठीक होना चाहिए जैसा कि मुझे समझाया गया था मूल्य हमारे सर्वर तक पहुंचने के लिए मैन्युअल रूप से बंद करने के लिए आपके ऑर्डर के समय की जगह में स्थानांतरित हो गया है। बंद एक मार्केट ऑर्डर बन गया, जिसका कहना है कि इस कीमत पर केवल करीब। यह कीमत अब बाजार में नहीं है आप या तो SLTP सेट कर सकते हैं क्योंकि आप शुरू में आदेश दर्ज करते हैं, या अधिकतम विचलन को सक्षम कर सकते हैं और सर्वश्रेष्ठ के लिए आशा कर सकते हैं। यह एक बहुत ही बेहतर होगा, फिर भी सरल, देखता है, और ऑफकोउट, जो एक ही चीज़ के अलग-अलग प्रकार के होते हैं, सर्वर से पहले पहुंचने से पहले आपके बाजार के आदेश की कीमत बढ़ रही है। इस पर आपकी क्या राय है कि आप पुनः उद्धरणों से कैसे निपटते हैं

No comments:

Post a Comment