Saturday 2 December 2017

पीज़ प्रवृत्ति व्यापारिक सदस्य पृष्ठ विदेशी मुद्रा- tsd


बेस्ट ट्रेन्ड इंडिकेटर मार्च 2008 में शामिल किया गया स्थिति: सदस्य 16 9 पोस्ट इसकी आधे से एक घंटे im ने कुछ नेत्रहीन सरल और (काफी) प्रवृत्ति के सटीक सूचक के लिए खोज की। लेकिन मैं सिर्फ एक कुछ हार्ड डिस्क स्वरूपों का इस्तेमाल नहीं कर पा रहा हूं। मुझे पहले से ही quotTrend Magicquot indicator मिला है जो बहुत खराब नहीं है..लेकिन मैं यहां पर एफएफ पर पाया था। यह बस एक चिकनी रेखा थी, ब्लूरेडिलो, जो केवल क्टॉट बार के दौरान ही रंगना होगा, एक बार बंद होने पर एक निश्चित मूल्य पर व्यवस्थित होगा। आप सबसे अच्छा (कस्टम) प्रवृत्ति सूचक जो आपने इस्तेमाल किया है और क्या आप उन इंडिसेज़ के बारे में कोई भी विचार कर सकते हैं जिन्हें मैं यहां वर्णित किया गया है जैसे कि एफएफ में इसकी अनुमति दी गई है मुझे लगता है कि आप मूल रूप से टीएसडी से हैं जहां इस तरह के प्रथाओं को निषिद्ध है रुझान संकेतक यदि आप कमजोर लोगों के खिलाफ मजबूत मुद्राओं को चलाने के लिए देख रहे हैं तो आप खुद को असली पक्ष बना सकते हैं और सापेक्ष मुद्रा शक्ति व्यापार की जांच कर सकते हैं। बस खोज एफएफ, गूगल इत्यादि। वहाँ कुछ बकाया संकेतक हैं, मूल बातें जिनमें आप यहां पढ़ सकते हैं: articles. mql4422 articles. mql4484 आपको समझने के लिए काफी कुछ काम करना है कि संकेतक क्या हैं और कैसे लागू करें उन्हें। हालांकि, वे कुछ बहुत स्पष्ट रुझान प्रदर्शित करते हैं यदि आप जोखिम नहीं रखते हैं, तो आपको कभी भी खोना नहीं पड़ता है एफएफ पर यहां इसकी अनुमति है। मुझे लगता है कि आप मूल रूप से टीएसडी से हैं जहां इस तरह के प्रथाओं को निषिद्ध है रुझान संकेतक यदि आप कमजोर लोगों के खिलाफ मजबूत मुद्राओं को चलाने के लिए देख रहे हैं तो आप खुद को असली पक्ष बना सकते हैं और सापेक्ष मुद्रा शक्ति व्यापार की जांच कर सकते हैं। बस खोज एफएफ, गूगल इत्यादि। वहाँ कुछ बकाया संकेतक हैं, मूल बातें जिनमें से आप यहां पढ़ सकते हैं: articles. mql4422 articles. mql4484 आपको यह समझने में काफी काम करना है कि संकेतक क्या हैं फ्रेक्टल सिग्नल बनाम बैलेंस लाइन बहुत दिलचस्प है। क्या आपके पास MT4 है धन्यवाद फ्रेक्टल सिग्नल बनाम बैलेंस लाइन बहुत दिलचस्प है। क्या आपके पास MT4 है धन्यवाद नहीं, मुझे उनके पास नहीं है ये सोवियत संघ के पतन के बाद बेरोजगारों को छोड़ दिया गया था, जो पूर्व सोवियत संघ, से परमाणु वैज्ञानिकों द्वारा विकसित गुप्त संकेतक हैं। उसके बाद वे एक गुप्त हेज फंड मैनेजर द्वारा काम पर रखा गया जिन्होंने फ़िबोनैची और गन के कामों के शोध पर वर्षों तक बिताया था। उन्होंने उन वैज्ञानिकों को काम पर रखा और उन्हें अमेरिका में लाया। पांच साल बाद और दस मिलियन डॉलर हल्का, वैज्ञानिक चले गए - हेज फंड मैनेजर ने आखिरकार अपना शोध पूरा किया दरअसल, यह सब बकवास है, मैंने यह लिखा है कि अपना समय बर्बाद करने के लिए जैसे तुम मेरा बर्बाद कर रहे हो लेख में उल्लिखित सभी संकेतक प्रत्येक लेख के नीचे से डाउनलोड किए जा सकते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि आपने पाठ पढ़ा नहीं था, आप ने आकर्षक स्क्वाग्गली लाइन और डॉलर को अपनी आंखों के सामने चमकना शुरू कर दिया था जैसे वे यहाँ के अधिकांश लोगों के लिए करते हैं। तुम बेवकूफ हो रहे हो यदि आप लेख के माध्यम से पढ़ने के लिए परेशान थे, तो आप निचले स्तर में सूचक डाउनलोड लिंक पर गौर करेंगे (वे MQ4 में हैं ताकि आप उन्हें संपादित भी कर सकें)। लेकिन मुझे लगता है वास्तव में किसी को पाठ के माध्यम से पढ़ने के लिए कह रहा है ये दिन बहुत ज्यादा है। Soundbites, youtube, redtube और नैनो दूसरा ध्यान अवधि इन शब्दों में मुझे लगता है कि कुंजी शब्द हैं उसके साथ अच्छा भाग्य। आप इसकी आवश्यकता के लिए जा रहे हैं, क्योंकि अगर आप पाठ के माध्यम से पढ़ने के लिए परेशान भी नहीं कर सकते हैं, तो मुझे संदेह है कि आपके पास इन संकेतकों को परीक्षण के लिए घंटे बिताने और आपके लिए काम करने के लिए इन संकेतकों को कॉन्फ़िगर करना है। यदि आप जोखिम नहीं रखते हैं, तो आपको कभी भी हार नहीं पाना चाहिए। PointsZero - ट्रेडिंग की समीक्षा साइट पर जाएँ नमस्ते आर्थर मैंने दिन के व्यापारिक संकेतक ईए खरीदा। यह मेरा ऑर्डर नंबर है: 385854061 यह भुगतान के 2 दिन बीत चुका है और आज तक मुझे खरीदा हुआ कार्यक्रम नहीं मिला है (निजी में मैंने भुगतान की रसीद भेजा है) मैं नम्रता से पूछता हूं अगर आप मुझे प्रोग्राम डाउनलोड लिंक या रिफंड भेजने की व्यवस्था कर सकते हैं भुगतान का) मैं एक जवाब के लिए इंतजार कर रहा हूँ मैसिमिलियनो बधाई का जवाब pztrading द्वारा जवाब दिया अक्टूबर 21, 2016: हाय Massimiliano, मुझे आशा है कि आप ठीक हैं। मेरे सर्वर ईमेल ई-मेल इंडेक्सर्स को अनुरोध पर (भुगतान या मुफ्त) इनबॉक्स को मेल करने के लिए। आपके मामले में, क्या हुआ, यह है कि आपने मेलिंग सूची से अतीत में सदस्यता समाप्त कर दी थी, इसलिए मेल सर्वर आपके इनबॉक्स तक पहुंचने के लिए, मेलिंग नियमों का पालन करने के लिए नहीं पहुंचा। कृपया मुझे helppointzero-trading पर संपर्क करें और मुझे एक वैकल्पिक ईमेल पता दें जहां सूचक और आपके भविष्य के डाउनलोड भेजना है, क्योंकि यह कभी भी कभी भी आपके ईमेल पते पर नहीं पहुंच जाएगा (पोकरपार्मा 85 जीमेल)। कृपया ध्यान दें कि यदि आप हेल्पडेस्क से संपर्क करते हैं, तो समर्थन बहुत तेज हो जाएगा। धन्यवाद i039m सुरक्षा नेट EA के साथ काम कर रहा है और तब से मैं अपने परिणामों के साथ संगत होना शुरू कर दिया, ईए महान काम करता है, बेहद सटीक और इसके पीछे की अवधारणा लग रही है। एक सच्ची कृति इसके अलावा सहायता, महान उत्तर और दयालुता है। जून 30, 2016 - 5 सितारे मुझे पीजेड ट्रेडिंग उपकरण के लिए मेरी पूर्ण सराहना व्यक्त करने में बहुत प्रसन्नता हुई: Ive हजारों एमटी 4 उपकरण के साथ काम किया, लेकिन Ive कभी नहीं पीजी के लिए तुलनीय पाया कि वे वास्तव में पेशेवर व्यापार उपकरण हैं इसके अलावा मालिक दयालु है और किसी भी समस्या के लिए आपको मुठभेड़ कर सकते हैं। उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए मेरी तारीफ डेविस, यूनाइटेड किंगडम शानदार उत्पाद जो काम करते हैं मैं अत्यधिक प्वाइंट जीरो व्यापार की सलाह देते हैं मेरे पास उनके कई उत्पाद हैं जो दोनों के लिए भुगतान किए गए हैं और वे वास्तव में अच्छी तरह से काम करते हैं। ज्यादातर लोगों की तरह मैंने पिछले 12 महीनों में विभिन्न स्रोतों से विभिन्न विदेशी मुद्रा से संबंधित उत्पादों पर काफी पैसा खर्च किया है लेकिन मुझे खुशी है कि प्वाइंट शून्य ट्रेडिंग में आया था। मेरा मानना ​​है कि मैंने उन्हें बहुत पहले पाया था, यह मुझे बहुत व्यर्थ पैसा बचाएगा। ग्राहक सेवा सभी शानदार है मेरी राय में प्वाइंट ज़ीरो बेहतरीन हैं और ग्राहक सेवा भी बेचे जाने वाले उत्पादों का बैक अप करती है। वे हमेशा ईमेल का उत्तर देने के लिए बहुत ही शीघ्र हैं विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित।

No comments:

Post a Comment