Friday 29 December 2017

विदेशी मुद्रा विद्रोह डाउनलोड


ForexRebellion समीक्षा Ive 20 मेरे खाते खो दिया इस प्रणाली के लिए मेरे लिए काम करने की कोशिश कर रहा है, तो यह मेरे लिए thats बीमार इसे अभी तक एक और बुरा निवेश करने के लिए नीचे डाल दिया मुझे लगता है कि यह एक खराब प्रणाली नहीं है, मुझे लगता है कि मेरे 9 महीने का विदेशी मुद्रा अनुभव मेरे लिए काम करने के लिए पर्याप्त नहीं है (आप को मेरे पास 13 साल सीएफडी, वॉरंट्स और शेयरिंग का अनुभव है, इसलिए मैं खुद को नौसिखिया नहीं मानता) । मुझे लगता है कि ट्रेडों को चुनने में लगते हैं, जिनमें से मुझे लगता है कि कम से कम 50 इस प्रणाली के अंतर्गत हैं और अच्छे ट्रेडों ने मुझे संकेत दिया है, क्योंकि प्लेटफ़ॉर्म मेरे आदेश को खारिज करता है क्योंकि जैसे ही ऑटोट्रैडर ने एक सेट-अप को संकेत दिया है, वर्तमान कीमत सुझाए गए प्रवेश स्तर के बहुत करीब है या पहले ही इसके माध्यम से आगे बढ़ चुका है। मैंने सुझाव दिया प्रविष्टि की अनदेखी करने की कोशिश की और बाजार आदेशों के साथ या विद्रोह की सिफारिश से 2 pips दूर करने के आदेश के साथ जा रहा लेकिन यह अभी भी अक्सर मेरे आदेश को मारने के बाद उलट जाता है और खोने वाला व्यापार बन जाता है। और ट्रेडों Ive नहीं ले लिया है, क्योंकि एमटी 4 ने उन्हें वर्तमान मूल्य के करीब होने के लिए अस्वीकार कर दिया, अक्सर मेरे झुंझलाहट के लिए बहुत बढ़िया चालें चलती हैं। अक्सर 4 प्रविष्टि की स्थिति ऊपर उठती है, आप अपने आदेश में डाल दिया और फिर शर्तों में से एक उलट। आप क्या करते हैं ऑर्डर रद्द करें या इसे मैं आमतौर पर इसे रद्द करने का प्रयास करने की कोशिश करता हूं, लेकिन अक्सर मुझे ऑर्डर मिलने से पहले मौका नहीं मिलता और निश्चित रूप से कीमतों को अक्सर उलट कर दिया जाता है। जैसे मैंने पहले कहा था, ये शायद मेरी सारी गलती है मुझे लगता है कि एक और सूचक को अधिक बुरे ट्रेडों को फ़िल्टर करने के लिए आवश्यक है। एक बात के लिए, मुझे लगता है कि आपको इस प्रणाली का व्यापार करना चाहिए जब बाजार स्पष्ट रूप से बग़ल में जा रहा हो। हालांकि, यह कठोर नियम नहीं है क्योंकि अक्सर यह बड़ा ब्रेक-आऊट उठा सकता है। लेकिन इनमें से हर एक के लिए, यह संभवतः आधा दर्जन ट्रेडों का संकेत देता है जो कहीं नहीं जाते हैं और कम से कम फैले हुए हैं। संयोग से, मैं EURUSD, USDCHF, GBPUSD, USDJPY, सभी 15 एम समय सीमा पर कारोबार कर रहा था। हो सकता है कि 1 एचआर बेहतर होता, जो कि मैं मूल रूप से शुरू हुआ था लेकिन अधिक अवसरों के लिए कम समय सीमा में चले गए। ओह ठीक है, अब बहुत देर हो चुकी है, मैं और अधिक पैसे ढीली नहीं कर सकता। अंत में, सभी तरीकों से इस प्रणाली का प्रयास करें, लेकिन मैं इसकी सिफारिश नहीं कर सकता क्योंकि मैं इसका उपयोग करके केवल पैसा खोला है। यह एक क्लिकबैंक उत्पाद है ताकि आप पैसे वापस गारंटी के साथ कवर कर सकें। मैंने उस प्रस्ताव को नहीं लिया, मैंने इसे 6 महीने के लिए परीक्षण किया था। 2009-12-30 12:00 पूर्वाह्न 5 सितारे यह जहां पर है और मत देखो। रोबोट को भूल जाओ, आप उन पर भरोसा नहीं कर सकते मैं इस प्रणाली को कैच करता है जो बड़े रुझानों पर चकित हूँ। मैं गलत था, इसकी 50 की तुलना में बेहतर सफलता दर है। इसके अलावा, हारने वालों को कम कर दिया जाता है और, जब आप सिस्टम का उपयोग करने में अच्छा लगे, तो विजेता को लंबे समय तक चलना चाहिए। आपको डेमो व्यापार की आवश्यकता नहीं है। बस अर्ध-ईए स्थापित करें और कुछ दिनों के बाद आप जिस प्रमुख प्रवृत्तियों पर हो सकते हैं, उनके पीछे देखें। जब आप जमीन से अपने जबड़े उठाते हैं, तो अपने जोखिम प्रबंधन और बाहर निकलने की रणनीति तैयार करते हैं, जब आप लाइव होने का फैसला करते हैं। Ive पाया है कि आपको जल्दी होना चाहिए ताकि मैं 1: 1 (एसएल: टीपी) रणनीति को ज्यादातर समय पर काम कर सकूं, क्योंकि इसका त्वरित रूप से कार्यान्वयन होता है यदि आप क्रॉस-हेयर टूल शुरू करते हैं, तो आपको अपने कैलकुलेटर की ज़रूरत नहीं होती है, बस इसे दृष्टि से मोटे तौर पर करो। एशियाई सत्र सबसे दोस्ताना है क्योंकि मुद्राएं अस्थिर नहीं हैं। यह पूछने की रेखा के साथ-साथ बोली लाइन को भी स्थापित करने में सहायता करता है। उपकरण-विकल्प - चार्ट-शो पूछें लाइन जब मैंने ईए से सुझाए गए प्रवेश मूल्य का इस्तेमाल किया तो मुझे अमान्य एसएल या टीपी मिल रहा था। यह तब तक नहीं था जब तक मुझे वहां से पूछना नहीं मिल पाया था कि मैं देख रहा हूं कि मैंने जो सुगम प्रवेश स्तर इस्तेमाल कर रहा था, वह पूछताछ की कुछ पिप्स के भीतर था और यही कारण है कि इसे बार-बार अस्वीकार कर दिया गया था। यह लोग सिस्टम महान है और मैं चुनौती देने के लिए किसी को भी संतुष्ट नहीं करता है कि वह एक वैध कारण के साथ आने के लिए क्यों नहीं। ताजा हवा की यह एक सांस अंत में एक असली विदेशी मुद्रा प्रणाली विक्रेता है जो दूसरों को अपने वित्तीय लक्ष्यों को प्राप्त करने में सहायता करने के लिए वास्तविक इच्छा के साथ मिलती है। अच्छा काम बनाओ विदेशी मुद्रा विद्रोह पुनश्च। इस प्रणाली का एक और लाभ यह है कि आपको अपने कंप्यूटर को हर समय छोड़ना पड़ता है जैसे आप ईएएस के साथ करते हैं। जब भी आप अपने पीसी के कान शॉट के भीतर हों और सुनिश्चित करें कि आपके पास मात्रा है तो आप एमटी 4 को खोलें ताकि आप सेमी-ईए एंट्री ट्रिगर्स सुन सकें। खुश व्यापार 2009-10-27 4 सितारे Ive इस प्रणाली के बारे में 50 समय के बारे में सही हो पाया। मुझे लगता है कि इसकी लाभप्रदता प्रारंभिक बंद हो जाती है और बाहर निकलने की रणनीतियां होती हैं, जो प्रवेश नियमों की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण होती है। मुझे उन ट्रेडों को याद करने की आदत है जो सही दिशा में बड़े रुझानों को समाप्त करते हैं और बोर्ड ट्रेडों पर चढ़ते हैं जो कि विशाल सिग्नल मोमबत्तियां होती हैं और फिर वापस लौटने और मेरे स्टॉप को मारने शुरू करते हैं। बस मेरी किस्मत वास्तव में मैंने कुछ अतिरिक्त नियमों का पालन किया है: 1. व्यापार सेट अप को अनदेखा करें जहां सत्र में पिछले मोमबत्तियों की तुलना में संकेत मोमबत्ती असामान्य रूप से बड़ी है। अर्ध-ईए आपको व्यापार करने के लिए बताएगा और अधिक बार Ive नहीं पाया है कि प्रवृत्ति भाप से बाहर हो गई है, लेकिन निश्चित रूप से इससे पहले कि वह आपके ऑर्डर को मारने से पहले और फिर दिशा पूरी तरह बदलती है और आपके स्टॉप लॉस की ओर बढ़ती है। 2. सिग्नल मोमबत्ती के बाद केवल मोमबत्ती पर एक व्यापार ले लो। अक्सर सिस्टम आपको कह रहा होगा कि ईएमए क्रॉसओवर (एक तीर द्वारा दर्शाया गया) के बाद कई मोमबत्तियां व्यापार करने के लिए। फिर से Ive पाया एक ऐसी ही चीज़ के रूप में ऊपर वर्णित होगा - प्रवृत्ति अक्सर समाप्त हो रहा है मेरी सबसे बड़ी समस्या यह नहीं जानती है कि 1: 1 (एसएल: टीपी), 1: 1.5, या ईएमए उल्लंघन Ive भी रोकता है पीछे की कोशिश की है, जो लाभदायक ट्रेडों की संख्या में वृद्धि हुई है, लेकिन इसका मतलब है कि टीपी Ive सेट (पहले 2 रणनीतियों का उपयोग करके) कुछ समय तक पहुंच गया होगा, Ive बहुत जल्दी व्यापार से बाहर खटखटाया हो गया है दुर्भाग्य से, मैं केवल एशियाई सत्र का व्यापार कर सकता हूं, जो कम से कम सक्रिय प्रतीत होता है और अक्सर इसका मतलब है कि मैं ट्रेडों को 15 मीटर चार्ट्स से घंटों तक खोलता हूं क्योंकि बाजार कहीं भी नहीं जा रहा है। आईडी सुनने के लिए उत्सुक है कि कैसे पर्थ से जॉन सिस्टम का उपयोग करता है (जो समय सीमा, निकास रणनीति, प्रारंभिक रोकना रणनीति आदि) या उस बात के लिए कोई अन्य। लकी जॉन पर्थ, मेरे पीछे साढ़े दो घंटे पीछे है, इसलिए वह सोने के पहले एशियाई, लंदन और न्यूयॉर्क सत्र में व्यापार करने के लिए जाता है, इसकी असलियत जो आपको इस प्रणाली या किसी अन्य के साथ मार देगा। यदि आप अपने आप कह रहे हैं कि मुझे ऐसा करना चाहिए या मुझे ऐसा करना चाहिए तो आपको शायद व्यापार को रोकना चाहिए क्योंकि आपके सिस्टम हर संभव परिदृश्य के लिए स्पष्ट और परिभाषित नहीं है। मैं सफल होने के बारे में सोचता हूं आपको 100 मैकेनिकल होना चाहिए और आपके व्यापार में व्यक्तित्व के लिए कोई जगह नहीं है। 2) एक्सेल कन्वर्टर 1.0 में पीडीएफ़ दस्तावेज़ को एक्सेल करने के लिए पीडीएफ़ दस्तावेज़ को कन्वर्ट करें। छवियों और आकृतियों को एक या अधिक एक्सेल वर्कशीट में। विकल्प जो आप को हस्तांतरण करने के लिए छड़ी (पाठ। चित्र या दोनों) कोई ज़रूरत नहीं 3. पार्टी के घटक 3) पावर पॉइंट स्लाइड शो कनवर्टर 3.2.1.1 पावर पॉइंट स्लाइड शो कनवर्टर एक माइक्रोसॉफ्ट पावरपॉइंट के साथ एक स्पीड स्लाइड शो अनुप्रयोग (एक्जीक्यूटेबल फाइल ) जो किसी भी अतिरिक्त प्रोग्राम या फ़ाइलों की आवश्यकता के बिना विंडोज कंप्यूटर पर चलाया जा सकता है। 4) ईज़ी-फॉर्म एक्सप्रेस 5.50.ec.221 भरें आउट, सहेजें, लाखों पीडीएफ फॉर्मडॉक्स प्रिंट करें (एडोब एक्रोबेट) त्वरित ऑन-स्क्रीन टाइपओवर आउट-आउट के लिए स्कैन पेपर फॉर्म। आयातित प्रपत्र छवियां (जेपीजी पीएनजी आदि) भी भरें। ईज़ी के रूप में - खुले, बिंदु, क्लिक, प्रकार, प्रिंट, जाओ एन्क्रिप्शन सक्षम किया गया 5) फ्लैश प्रोप्रिंग प्रो 2.2 फ्लैश प्रोप्रिंग प्रो, पावरपॉइंट एड-इन, फ्लैश कंटेंट संलेखन उपकरण है। उत्पन्न Flash फिल्में आपके PowerPoint स्रोत के समान दिखती हैं। आप कॉम्पैक्टेशन, आसान वितरण, स्ट्रीमिंग आदि के रूप में फ्लैश प्रारूप के सभी फायदे प्राप्त कर सकते हैं। 6) प्रिंट 2 फ्लैश 2.1 प्रिंट 2 फ्लैश आपको किसी भी प्रिंट करने योग्य दस्तावेज़ को आसानी से किसी Macromedia Flash (SWF) फ़ाइल में कनवर्ट करने देता है यह फ़ाइल उन उपयोगकर्ताओं द्वारा देखी जा सकती है, जिनके पास सॉफ्टवेयर नहीं है जो मूल दस्तावेज़ बनाया है और यहां तक ​​कि इसे आसानी से एक्सेस करने के लिए इंटरनेट पर प्रकाशित किया गया है। 7) मेपल रीडर 6.2 मेपल रीडर एक छोटी सी सुविधा है जो आपको क्रिस्टल ऑफिस सिस्टम्स मेपल एप्लीकेशन में बनाई गई वृक्ष फाइलों को देखने की अनुमति देती है। 8) ईज़ी-फॉर्म-केअर 5.50.के कैलिफ़ोर्निया रियल एस्टेट फॉर्म, फॉर्मफ्लर, प्रिंटर, व्यूअर ईज़ी-फॉर्म द्वारा प्रिंट और बचत क्षमता के साथ, फॉर्म भरने के लिए इलेक्ट्रॉनिक भरने के लिए अनुकूलित किए गए थे। अधिक ईज़ी-फ़ॉर्मकेयर 9) पीडीएफ-प्रो 2.7 पीडीएफ फाइलों को जल्दी और आसानी से पीडीएफ-प्रो के साथ बनाएं पीडीएफ बैच कन्वर्टर्स, पेज विलय और अलगानेवाला, बैच एनक्रिप्शन, बुकमार्क्स और हाइपरलिंक्स, वॉटरमार्क। एक पैकेज में सभी सुविधाएं 10) गतिविधि और व्यय ट्रैकर प्लस 1.7.9 यह निशुल्क परीक्षण सॉफ़्टवेयर में टाइम मैनेजमेंट टूल शामिल है जो आपकी सभी परियोजनाओं और उनके संबंधित कार्य और व्यय का ट्रैक रखने में आपकी मदद करता है। इसके अलावा चालान, संपर्क और पासवर्ड ट्रैकर्स और एक यूनिवर्सल कैलक्यूलेटर भी शामिल है। मैक और विंडोज के लिए नया दस्तावेज़ उपकरण व्यापार वित्त कार्यक्रम

No comments:

Post a Comment